ऋतिक रोशन की मैनेजर ने जॉइन की कंगना की कंपनी

kangana-hrithik

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और क्वीन कंगना रनौत के आपसी झगड़े आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. अकसर दोनों एक दूसरे के लिए भड़ास निकालते हुए भी नजर आ चुके हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक और उनके रिश्ते पर खुलकर बोली और ऋतिक की धज्जियां उड़ा दिया. लेकिन अब खबर है कि ऋतिक रोशन की एक करीबी लड़की को कंगना रनौत ने नौकरी दी है.

खबरों के मुताबिक, रितिक की एक्स मैनेजर को कंगना ने हायर किया है. अंजलि ऋतिक की एक्सीड एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी का काम देखती थीं. ऋतिक को लगा कि उनके असाइनमेंट्स को लेकर कंपनी की ओर से धोखा दिया जा रहा है. कंपनी ने कभी भी सही आंकड़े नहीं बताए कि क्लाइंट से कंपनी ने कितना चार्ज किया. इसी बात की वजह से विवाद हुआ. ऋतिक एक्सीड को ज्यादा कमीशन देते थे, जबकि कंपनी की ओर से मिलने वाला पैसा काफी कम होता था.

ये भी पढ़ें: ब्लैक लिस्टेड की गयी सलमान खान की बीइंग ह्यूमन, जानें क्या थी वजह

रिपोर्ट के अनुसार, जब अंजलि से इस बारे में पूछा गया तो अंजलि ने कहा, ”हां अब मैं कंगना के साथ काम करने जा रही हूं. एक्सीड और ऋतिक के बीच अनबन होने कारण करीब 7 महीने तक घर बैठना पड़ा.” अंजलि का कहना है, ”वह बेहद खुश हैं कि कंगना ने उनपर विश्वास जताया. इतने समय तक घर पर बैठना आसान नहीं होता.” अंजलि ने ऋतिक के साथ काफी समय तक काम किया है इसलिए कुछ सीक्रेट्स भी पता होंगे, हालांकि अंजलि का प्रोफेशनल रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है और अंजलि ने कंगना को पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि ऋतिक के बारे में कोई बातचीत नहीं होगी.