फिल्म

तो आखिरकार इस महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगी कंगना रनौत

Kangana-Ranaut
Share Article

Kangana-Ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने फैन्स को अपने जिंदगी में आने वाले खुशियों के बारें में बताया है. बता दें कि रविवार को मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के पांचवें दिन रैम्प पर कंगना ने जलवे बिखेरती नजर आईं. रैम्प पर उन्होंने डिजाइनर श्यामल की ऑउटफिट पहनी हुई थी. इतना ही नहीं लैक्मे फैशन वीक की शो-स्टॉपर रही.

बता दें कि कंगना ने लक्मे फैशन वीक में बात-चीत में बताया कि ‘मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है. यह कि मैं फलां के साथ काम नहीं करना चाहती. यह भी जरूरी नहीं है कि हम हर व्यक्ति के दोस्त ही हों. मैं नहीं समझती कि किसी को किसी अन्य व्यक्ति के निजी जीवन में तांक झांक करने की जरुरत है. मैं समझती हूं कि मैं बिल्कुल पेशेवर इंसान हूं और मैं करियर को महत्व देती हूं.”

साथ ही उन्होंने कहा, ‘मेरे करियर का मेरे लिए बड़ा मतलब है. मैं अपने मौकों को लेकर कोई समझौता नहीं करने जा रही, मैं संघर्षशील हूं और मैं जो चाहती हूं, उसे हासिल करने जा रही हूं, भले ही लोग कुछ भी महसूस करें या न करें.”

ये भी पढ़ें: आखिर क्या हुआ ऐसा कि शाहरुख खान को चलाना पड़ रहा है रिक्शा

बात-चीत के दौरान उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अगली फरवरी तक की मुझे समय सीमा दें.” कंगना की इस बात से लगता हैं कि आने वाला नया साल उनके लिए कुछ खास होने वाला है और वो दुल्हन के जोड़ें में नजर आ सकती है. उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here