एक्स-रे स्कैनर में जा घुसी ये महिला और फिर…

lady-entered-into-x-ray-scanner

अक्सर आपको राह चलते कुछ अजीबों गरीब लोग मिल जाते हैं जिनकी हरकतें हमें हैरत में डाल देती हैं. ठीक ऐसा ही वाकया चीन से भी सामने आया है. बता दें कि यहाँ पर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सभी हैरान रह गये.

बता दें कि यहाँ स्टेशन पर एक लड़की एक्स रे मशीन के अंदर ही घुस गई. जी हाँ वही एक्स रे मशीन जिसमें यात्रियों के सामान की जांच होती है. इस घटना के बाद सभी लोग हैरान रह गये. अब हम आपको बताते हैं कि इस लड़की ने ऐसी हरकत क्यों की. दरअसल इस लड़की को अपने सामन की फ़िक्र हो रही थी इसीलिए वह अपने सामन के साथ ही इस मशीन में घुस गयी.

ये घटना चीन के डॉन्ग्वान में ट्रेन स्टेशन की है. दरअसल इस स्टेशन पर कुछ ज्यादा ही भीड़ हो रही थी और इस लड़की को अपना बैग और सूटकेस खोने का डर था, उसे लग रहा था कि कोई उसका सामान चुरा लेगा इसलिए एक्स रे मशीन में अपने बैग के साथ-साथ ये लड़की खुद भी उस में घुस गई. और जैसे-तैसे लड़की अपने सामान के साथ लड़की मशीन से बाहर आई फिर वो चली गई.

Read Also: खुला दुनिया का पहला ‘सेक्स स्कूल’, थ्योरी नहीं प्रैक्टिकल होगी पढ़ाई

11 फरवरी को हुई इस घटना को आप वीडियो में भी देख सकते है. कैसे लड़की की परछाई मशीन के अंदर दिख रही है. लड़की को मशीन के अंदर देखकर तो सिक्योरिटी गार्ड भी हंस रहे है. इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *