बच्चे की चाह रखने वाली महिलाओं को प्रेग्नेंट बना रहा है मोबाइल एप!

Pregnancy-App

आज हम आपको ऐसे मोबाइल ऐप के बारे बताएंगे, जो महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है या फिर यु कहे कि महिला को प्रेग्नेंट होने में 100 प्रतिशत मदद कर सकता है. जी हां, टेक्नोलॉजी के इस दौर में कुछ भी हो सकता है. ऑनलाइन ऐसे-ऐसे मोबाइल ऐप उपलब्ध हैं जो महिलाओं को प्रेग्नेंट की 100% की गारंटी के साथ मदद करने का ऐलान कर रहे हैं.

अगर कोई महिला प्रेग्नेंट होने की चाहत रखती है तो वे महिलाएं इस तरह की ऐप की मदद ले सकती है. इस ऐप की डाउनलोडर करने की संख्या दिनोदिन बढ़ती जा रही है. साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि ये एप अपने काम में 100 प्रतिशत तक खरे उतर रहे हैं. खबरों के मुताबिक इन ऐप का इस्तेमाल करने वाली महिलाएं काफी खुश हैं.

बता दें कि इस मोबाइल ऐप की सहायता से महिलायें आसानी से प्रेगनेंट हो सकती हैं. यह ऐप महिलाओं को गर्भाधान के तरीके बताता है साथ ही महिलाओं की सेक्स लाइफ, महावारी चक्र और स्वास्थ्य से संबंधित सभी रिकॉर्ड भी रखता है. इसके अलावा प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी तक की सारी समस्याओं का हल आप इस ऐप द्वारा आसानी से पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : शॉकिंग: लोगों में बलात्कार की प्रवृति बढ़ा रहा यह गेम

जानकारी के लिए बता दें कि इस मोबाइल ऐप mum2be के नाम से ऑनलाइन मिलेगा. इस ऐप को एक बार डाउनलोड करने के बाद इंटरनेट की जरूरत नहीं है. साथ ही इसके लिए आपको कोई रजिस्ट्रेशन या कोई दूसरा फी नहीं देना होता है. डाउनलोडिंग के बाद सिर्फ प्रेग्नेंसी की तारीख भरने से ही यह एप काम करने लगेगा। लेकिन इन सब के बाद भी आप डॉक्टर की सलाह जरुर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *