गिफ्ट खोलते ही उड़ गया दूल्हा, अनजान शख्स ने बम रखकर भेजा था तोहफा

odisha-marriage-bomb-gift-groom-died

ओडिशा के बोलगीर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक शादी समारोह में शामिल हुए अनजान शख्स ने दूल्हा दुल्हन को एक ऐसा तोहफा दिया जिसने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया है. बता दें कि इस अनजान शख्स ने अपने इस तोहफे में बम रखकर शादी समारोह में दिया था. जैसे ही इस बम वाले तोहफे को खोला गया वैसे ही इसमें धमाका हो गया जिसकी चपेट में आकर दूल्हे की मौत हो गयी.

बता दें कि इस धमाके में दूल्हा, उसकी दादी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने यह बताया कि इस धमाके में दुल्हन फिलहाल गंभीर रुप से घायल है। बता दें कि अभी 5 दिन पहले ही दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई थी और 5 दिन बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गयी.

Read Also: मुंबई: स्टेशन पर लड़की को जबरन किस करने लगा शख्स, लोग बने रहे तमाशबीन

इस धमाके में बुज़ुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि अस्पताल में इलाज के दौरान दूल्हे की मौत को गयी थी. गौरतलब है कि 18 फरवरी को ही मृतक सौम्य शेखर की शादी रीमा साहू से हुई थी। रिसेप्शन के बाद समारोह में आए गिफ्ट्स को जब उन्होंने खोल कर देखा तभी अचानक से धमाका हो गया। धमाके बाद आनन फानन में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां नवविवाहित युवक और उसकी दादी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।