कवर स्टोरी-2फिल्म

 ‘पद्मावत’ दो सौ करोड़ के पार, फिल्म को मिली करणी सेना से हरी झंडी

Share Article

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ पैसा कमा रही है और फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  ‘पद्मावत’ ने अपने दूसरे वीकेंड पर शनिवार को लगभग 16 करोड़ और रविवार को लगभग 18 करोड़ का कारोबार किया। जिसके बाद ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ का कारोबार भी आसानी से पूरा कर लिया। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 210 करोड़ के पार पहुंच चुका है और वल्डवाईल्ड लगभग 325+ करोड़ तक पहुंच चुकी है और आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है। क्योंकि करणी सेना के विरोध के कारण फिल्म को कई राज्यों में नहीं दिखाया गया था। लेकिन अब करणी सेना ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है।

जी हां, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना- महाराष्ट्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने चिट्ठी लिख कहा कि उन्होंने 2 फरवरी को पद्मावत देखी है, जिसमें राजपूतों की वीरता और त्याग का बहुत सुंदर चित्रण किया गया है. यह फिल्म रानी पद्मावती की महानता को समर्पित है. इस फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच कोई भी सीन नहीं है. इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो राजपूत समाज के इतिहास और भावनाओं को नुकसान पहुंचाए.

बता दें कि भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्मों की बात की जाए तो उनकी सबसे ज्यादा कलेक्शन ‘बाजीराव मस्तानी’ ने किया था। भंसाली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 188 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अब भंसाली की पद्मावत ने इस रिकॉर्ड को तोड़कर अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं पद्मावत दीपिका की तीसरी ऐसी फिल्म बनी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इससे पहले दीपिका की शाहरूख खान के साथ दो फिल्मे चैन्नई एक्सप्रेस (226+ करोड़) और  हैप्पी न्यू यर (205+ करोड़) है। जबकि पद्मावत रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की ये पहली दो सौ करोड़ी फिल्म बनी। फिल्म में सभी कलाकारों का अभिनय दर्शकों को पसंद आया है।

 

प्रवीण कुमार Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
प्रवीण कुमार Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here