प्रिया प्रकाश के दूसरे वीडियो ने तो लड़के को कर दिया घायल

priya-prakash

वैलेंटाइन डे के मौके पर खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं. वायरल इस वीडियो में लड़की की कातिलाना अदा कहर बरसा रही है. जी हां लड़की कोई और नहीं बल्कि मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है. इनका पहला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो खूब वायरल हुआ और उनको रातों रात स्टार बना दिया. अब प्रिया का एक और वीडियो आ गया है जो भी खूब वायरल हो रहा है.

अपने पहले वीडियो से सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली प्रिया प्रकार वारियर का नया वीडियो आ गया है. पहले वीडियो में जहां वे अपने बॉयफ्रेंड को कातिल नजरों से दीवाना बना रही थीं वहीं दूसरे वीडियो में वे नैनों के तीर के साथ बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस दे रही हैं.

इस वीडियो में वे बंदूक को फ्लाइंग किस के जरिए लोड कर चला रही हैं और लड़का घायल हो गया है. दरअसल, दूसरा वीडियो प्रिया की फिल्म ओरु अदार लव का टीजर है जो हाल ही में रिलीज़ किया गया है. इस टीजर में एक बार फिर से प्रिया का कातिलाना लुक देखा जा सकता है. क्लास रूम में फिल्माये गए इस सीन में प्रिया अपने बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: यूलिया ने शादी पर दिया ऐसा बयान, उड़ जाएंगे सलमान खान के तोते

एक इंटरव्यू में प्रिय से पूछा गया है कि इतनी पॉपुलैरिटी के बाद बॉलीवुड की क्या प्लानिंग है. इस सवाल पर प्रिया का कहना है कि उन्हें पिंक फिल्म के डायरेक्टर ने कॉल किया था और फिल्म भी ऑफर की थी. उन्हें भी बॉलीवुड फिल्म करके काफी खुशी होगी, लेकिन फिलहाल वो कोई फिल्म साइन नहीं करेंगी. फिलहाल उन्हें सिर्फ अपनी इस डेब्यू फिल्म के रिलीज का इंतजार है. इसके बाद ही आगे की फिल्म साइन करेंगी.