रेणुका चौधरी की हंसी पर बवाल शुरू, रिजिजू ने शेयर किया शूर्पणखा का Video

renuka chaudhri laughter pm narendra modi kiren rijiju

बुधवार को राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण के दौरान कांग्रेस लीडर रेणुका चौधरी की हंसी को लेकर चल रहा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. बता दें कि प्रधानमंत्री जब राज्यसभा में भाषण दे रहे थे उस दौरान रेणुका चौधरी जोर-जोर से ठहाके लेने लगी लेकिन तभी पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में उनकी इस हंसी की तुलना रामायण सीरियल की ‘शूर्पणखा’ वाली हंसी से कर दी. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

दरअसल केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने रेणुका चौधरी पर की गयी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के संदर्भ में रामायण की पात्र ‘शूर्पणखा’ के ठहाके वाला वीडियो साझा किया. इस पर गुरुवार को रेणुका चौधरी सहित कई कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति जताई. इस विडियो के शेयर होते ही कांग्रेस पार्टी आक्रामक मोड में आ गयी है.

बता दें कि पीएम मोदी के भाषण के दौरान अन्य कांग्रेस सांसद जहां ‘झूठा भाषण बंद करो’, ‘विपक्ष के सवालों का जवाब दो’ के नारे लगा रहे थे, वहीं रेणुका जोर-जोर से हंस रही थीं. सभापति एम. वेंकैया नायडू ने जब रेणुका को कार्रवाई की चेतावनी दी, तो मोदी ने कहा, ‘सभापति जी, उनको कुछ मत कहिए, ऐसी हंसी 1980 के दशक में धारावाहिक ‘रामायण’ के बाद आज ही सुनने को मिला है.’ इसके बाद सत्तापक्ष के सभी सांसद ठहाके लगाने लगे.

Read Also: सुप्रीम कोर्ट में आज से शुरू होगी राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई

रिजिजू के इस इस पोस्ट को लेकर रेणुका चौधरी ने कहा कि यह संसद में एक महिला का प्रधानमंत्री और उनके मंत्री द्वारा अपमान है. इसके खिलाफ वह सदन में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएंगी.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *