विकास गुप्ता की वेब सीरिज में होगा भाभी जी का धमाकेदार लुक

shilpa-shinde-vikas

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के सितारें इन दिनों सातवें आसमना पर हैं. ऐसे में शिल्पा अपने एक फैसले की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अचानक उनके इस फैसले से सभी को दंग कर दिया है.

बता दें कि, पिछले वर्ष शिल्पा शिंदे ने अपने सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की निर्माता बिन्नैफर कोहली पर केस दर्ज करवाया था. शिपका का आरोप था कि वह अनप्रोफेशनल हैं और साथ ही उनके पति संजय कोहली को सेक्सुअल हरैस्मेंट का आरोपी बनाया था. साथ ही शिल्पा शिंदे ने संजय पर गलत तरीके से उनका फायदा उठाने की कोशिश करने का भी आरोप लगा दिया था। फिर संजय ने उन्हें काफी धमकी भी दी थी।

वही इसी केस की वजह से शिल्पा को कई परेशानी का सामना करना पड़ा था. शिल्पा को सीरियल से टाटा- बॉय कर दिया था लेकिन अब शिल्पा ने केस वापस लेते हुए कहा है कि उनका जो भी बकाया था, उन्हें वापस मिल चुका है. इसलिए वह केस को आगे बढ़ाना ही नहीं चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: आंखो से गोली चलाने के आरोप में प्रिया प्रकाश पर FIR

शिल्पा का कहना है कि वह अब इस बात को ज्यादा अहमियत नहीं देना चाहती हैं. साथ ही वह खुश हैं कि उन्हें बिग बॉस का विनर दर्शकों ने ही बनाया है। इसकी वह दर्शकों को ही अपनी पूंजी मानती हैं। उन्होंने साफ कहा है कि वह अभी किसी भी तरह के शोज़ नहीं करेंगी, उन्हें कोई हड़बड़ी नहीं हैं. फिलहाल वह विकास गुप्ता के वेब सीरिज में काम करने जा रही हैं और वह इसी बात से खुश हैं.

खबरों की माने तो विकास गुप्ता के वेब सीरिज में शिल्पा की धमाकेदार एंट्री होगी. इस सीरिज में इनका अलग अंदाज देखने को मिलेगा जो शायद दर्शकों को अभी तक ना देखने को मिला होगा.