आप सरकार के 3 साल: विपक्षी विरोध के बीच उपलब्धियां गिनाएंगे केजरीवाल के मंत्री

Share Article


14 फरवरी 2015 को भारी बहुमत के साथ दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी के आज तीन साल पूरे हो गए. 3 साल पहले आप संयोजक अरविंद केजरीवाल दूसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे. तीन साल पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्री फोन-इन कार्यक्रम के जरिए जनता से जुडेंगे और उनके सवालों के जवाब देने के साथ अपनी उपलब्धियां गिनाएंगे. दूसरी तरफ विपक्षी दल अधूरे वादों को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरेंगे.

एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आज मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्री फोन-इन कार्यक्रम के जरिए जनता से संवाद करेंगे. इस फोन-इन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और मंत्रियों से जनता सीधा सवाल पूछ सकती है. आज एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी अपनी उपलब्धियों को रेखांकित करता हुआ हुए एक गीत भी लॉन्च करने वाली है. स्वास्थ्य, शिक्षा और दूसरे क्षेत्रों में पिछले तीन साल के सरकार के कामकाज को रेखांकित करते हुए इस गीत को विशाल डडलानी ने संगीतबद्ध किया है और गाया है, जबकि इसके बोल पार्टी नेता दिलीप पांडे के हैं.

सरकार के तीन साल पूरे होने पर अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह एक टीवी संदेश जारी किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि सरकार ईमानदार हो तो सब है मुमकिन, जरूरत होती है साफ नीयत की! इधर भाजपा अधूरे वादों को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरेने की तैयारी कर रही है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी आज एक कार्यक्रम में केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे. यह प्रदर्शन भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और विकास एवं प्रशासनिक विफलताओं को लेकर होगा. कांग्रेस की तरफ से आज शीला दीक्षित और अजय माकन भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *