अब Hike ऐप से बुक कर सकेंगे Ola टैक्सी और ऑटो

book-ola-by-hike

मैसेजिंग सर्विस प्रोवाइडर Hike ने आज Ola के साथ साझेदारी का ऐलान की है. इस साझेदारी के बाद अब Hike यूजर्स भारत के 110 शहरों में ऐप के जरिए ओला कैब या ऑटो आसानी से बुक कर सकते हैं. साथ ही राइड का भुगतान आप Hike वॉलेट या फिर कैश के जरिए कर सकते हैं.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में बताया कि इसके तहत ओला बुकिंग पर मिलने वाले कैशबैक ऑफर हाइक यूजर्स के वालेट में ट्रान्सफर किए जाएंगे. इस राशि का उपयोग वह बाद में डिजिटल भुगतान करने में कर सकते है.

खबरों के मुताबिक, इस बारे में हाइक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, ‘हाइक यूजर्स के लिए टैक्सी और ऑटो बुक करना अब और भी आसान हो गया है. आपके राइड को सुलभ और सुरक्षित बनाने के लिए कंपनी ने ओला से ये साझेदारी की है. इस साझेदारी से हम बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें: बच्चे की चाह रखने वाली महिलाओं को प्रेग्नेंट बना रहा है मोबाइल एप!

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में किसी मैसेजिंग ऐप ने पहली बार यह सुविधा शुरू की है. इसके लिए ओला पर अलग से लॉगइन भी नहीं करना होगा और भुगतान सीधे हाइक वॉलेट से हो जाएगा.’

हाइक ऐप के जरिए ओला कैब बुक करने के अलावा यूजर्स 3000 से भी ज्यादा ऑपरेटर्स के साथ बस टिकट बुक करना, बिजली बिल भरना, गैस के बिल का भुगतान करना, DTH के बिल देना और 60 से ज्यादा ऑपरेटरों के लैंडलाइन बिल के भुगतान करना जैसे काम कर सकते हैं.