Shocking: पुरुष खरीदते हैं महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स, फिर…

bra-and-panty

रोजाना इस्तेमाल होने वाले अंडर गारमेंट्स पुराने होने के बाद उसका क्या किया जा सकता है, ज़ाहिर सी बात है उसे फेक दिया जाता है या फिर उसे किसी काम में इस्तेमाल कर लिया जाता है. ऐसे में ज्यादातर महिला हो या पुरुष सभी अपने पुराने अंडरगारमेंट्स फेंक ही देते है लेकिन दुनिया में एक ऐसी भी जगह जहां ऐसा नही होता है. जी हां, दुनिया में एक देश ऐसा है जहाँ महिलाओं की अंडर गारमेंट्स पुराने होने के बाद भी लाखों में बिकते हैं. सुनकर चौक गए ना आप भी कि पुराने अंडरगारमेंट्स भी बिक सकते है.

बता दें कि महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स खरीदने वाला देखा और कोई नही बल्कि यह देश अमेरिका का पनामा देश. जहाँ कई महिलाएं अपने पुराने अंडर गारमेंट्स को बेच कर लाखों रूपए कमाती हैं. ज़ाहिर सी बात इन अंडर गारमेंट्स को कोई महिला नही बल्कि पुरुष ही खरीदते हैं.

ये भी पढ़ें: पुरुषों की मर्दानी कमजोरी को दूर कर, फौलाद की ताकत देते है ये ड्रिंक्स

खबरों के मुताबिक यह खरीदारी ऑनलाइन की जाती है. अमेरिका की ये साइट ब्रिटैन में काफी प्रचलित हैं. जिसमें गारमेंट्स खरीदने वाले पुरुष 18 से 35 तक की उम्र के होते हैं. लेकिन ये बात आज तक पता नही चला कि इसका वो करते क्या हैं.

आपको बता दे कि जानकारी के अनुसार महिला का पहना हुआ ब्रा और पैंटी करीब 5 हजार डॉलर यानि 3.35 लाख रूपए में बिकता है. महिलाएं इससे महीने भर में 100 पाउंड कमा लेती है और मजें में रहती हैं.