सिंगर आदित्य नारायण ने तेज़ रफ़्तार कार से ऑटो को उड़ाया, हुए गिरफ्तार

aditya narayan arrested for hit and run

मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर विवादों में रहते हैं हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट पर जमकर बवाल मचाया था और अब उन्होंने एक ऑटो को टक्कर मारकर अपनी मुसीबत बढ़ा ली है. बता दें कि आदित्य नारायण को सोमवार उपनगर अंधेरी में एक ऑटोरिक्शा में अपनी कार से कथित तौर पर टक्कर मारने पर गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक़ इस हादसे में दो लोग घायल हो गये थे.

इस मामले में जानकारी देते हुए वर्सोवा थाना के एक अधिकारी ने बताया कि मर्सिडीज कार में सवार आदित्य (30) की कार से सोमवार दोपहर लोखंडवाला बैंक रोड पर एक आटोरिक्शा में टक्कर लग गयी थी जिसके बाद उनपर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Also: इस वजह से शो को अलविदा कहने वाली हैं तारक मेहता की दया बेन

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आदित्य ने ऑटोरिक्शा चालक राजकुमार पलेकर (64) और और एक यात्री सुरेखा शिवेकर (32) के रूप में पहचान किये गये लोगों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया. आदित्य नारायण के ऊपर कोई पहला मामला नहीं है इससे जब उन्हें एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी ने रोक लिया था तब आदित्य नारायण ने जमकर हंगामा मचाया था और उस कर्मचारी के कपड़े उतरवाने की धमकी दे डाली थी. फिलहाल आदित्य नारायण पर ज़मानती धाराएं लगने की वजह से उन्हें ज़मानत मिल चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *