मॉल के बाहर न्यूड फोटोशूट करवाकर फंसी मॉडल, पड़ गये लेने के देने

american model nude photoshoot shopping mall

अमेरिका में एक शॉपिंग मॉल के बाहर लड़की को तस्वीरें खिंचवाना महंगा पड़ गया है, बता दें कि ये लड़की शॉपिंग मॉल के बाहर तस्वीरें खिंचवा रही थी तभी किसी ने पुलिस को बताया और कुछ ही देर में ये लड़की और उसका फोटोग्राफर अरेस्ट हो गये. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर तस्वीरें खिंचवाने में ऐसा कौन सा जुर्म हो गया कि इस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, तो आपको बता दें कि ये लड़की न्यूड होकर तस्वीरें खिंचवा रही थी.

बता दें कि ये लड़की पेशे से एक मॉडल है और यह मॉल की पार्किंग में काले रंग के लंबे स्टॉकिंग्स में घूम रही थी, जबकि पास में डिजिटल कैमरा थामे फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें खींच रहे थे. जब मॉडल से इस बारे में पूछताछ की तो जवाब मिला कि वह सिर्फ आर्ट प्रोजेक्ट था. वे लोग सिर्फ फोटो में कलात्मकता लाने के लिए ऐसा कर रहे थे.

Read Also: यहाँ दो शादी करने पर मिल रहा घर और भत्ता, जाने कहाँ का है मामला

इस मामले में मॉडल की गिरफ्तारी के बाद उसपर 300 डॉलर्स (तकरीबन साढ़े 19 हजार रुपए) प्रति न्यूड फोटो के हिसाब से जुर्माना लगाया गया है जो कि एक बड़ी रकम है. जब पुलिस इस मॉडल को गिरफ्तार करने पहुंची तब वह पार्किंग में काले रंग के लंबे स्टॉकिंग्स में घूम रही थी. इस मॉडल का नाम चेल्सी गुएरा है और इसकी उम्र 21 वर्षीय है. चेल्सी पेंसिलवेनिया की रहने वाली हैं.