करण जौहर की फिल्म में कौन बनेगा ओशो, आमिर या फिर रणवीर

amir-khan-will-play-oshos-role-in-his-next

इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बहुत जल्द एक नए अवतार में नज़र आ सकते हैं. बता दें की आमिर का यह नया अवतार काफी आध्यात्मिक होगा क्योंकि खबर है कि वो अब बहुत जल्द आध्यात्मिक गुरु ‘ओशो’ की ज़िंदगी के ऊपर बन रही फिल्म में उन्ही का किरदार निभाने वाले हैं. अभी तक ऐसी खबरें आ रही थीं कि आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर काम शुरू करने वाले हैं लेकिन इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

लेकिन इस मौके पर आमिर खान के प्रवक्ता का अधिकारिक बयान सामने आ गया है. प्रवक्ता के मुताबिक आमिर फिलहाल ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. अभी उनका पूरा ध्यान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर हैं. इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही आगे की स्थिति साफ की जा सकती है.

आमिर खान के बारे में खबरें आ रही थीं कि वे ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद ‘महाभारत’, शकुन बत्रा की ‘ओशो’ और गुलशन कुमार की बॉयोपिक ‘मुगल’ को साइन कर सकते हैं. आमिर खान के बारे में खबरें आ रही थीं कि वे ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद ‘महाभारत’, शकुन बत्रा की ‘ओशो’ और गुलशन कुमार की बॉयोपिक ‘मुगल’ को साइन कर सकते हैं.

Read Also: तो इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणवीर और दीपिका

आमिर के प्रवक्ता के मुताबिक़ जब तक वो एक प्रोजेक्ट पूरा नहीं कर लेते दूसरा कोई प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लेते हैं. वैसे भी आमिर अपने काम को लेकर कितना जुनूनी है ये बात तो सभी जानते हैंं. बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी साथ काम करते हुए नजर आएगी. फिल्म में इन दोनों बड़े कलाकार के अलावा फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी हैं.

बता दें कि ऐसी खबरे आ रही हैं कि कारन जौहर ओशो की जिंदगी बड़े पर्दे पर उतारने वाले हैं, ऐसे में यह भी खबर आ रही है कि रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए चुन लिया गया है, अब ये तो वक्त ही बताएगा कि इस फिल्म में ओशो का किरदार कुछ निभाने वाला है, रणवीर सिंह या फिर आमिर खान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *