कार्डियक अरेस्ट की वजह से फोर्स-2 के इस एक्टर का निधन

 

narendra-jha

बॉलीवुड मेगा बजट फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर नरेंद्र झा का निधन हो गया है. 55 साल की उम्र में नरेंद्र झा कार्डियक अरेस्ट की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए. बता दें कि बुधवार 14 मार्च सुबह पांच बजे तकलीफ महसूस हुई और उन्होंने अपने फार्म हाउस में ही दम तोड़ दिया.

नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज की ‘हैदर’ और शाहरुख खान की “रईस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे. नरेंद्र झा ने हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी मजबूत किरदार निभाए थे.

वही झा जी छोटे पर्दे पर भी काफी मशहूर थे. इन्होने टीवी सीरिअल शांती, बेगूसराय, संविधान, छूना है आसमान, क्योंकि सास भी कभी बहु थी और जय हनुमान जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम किया था.

ये भी पढ़ें: इस नामी एक्ट्रेस के किसिंग सीन पर भड़की उनकी मां, सेट पर मचाया बवाल

नरेंद्र झा ने 1992 में एसआरसीसी में एक्टिंग में डिप्लोमा कोर्स में दाखिला लिया था. उन्हें जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएशन किया था. लेकिन वे दिल्ली छोड़कर मुंबई आ गए और यहां उन्हें मॉडलिंग के जबरदस्त ऑफर मिलने लगे.

Narendra-Jha

मॉडलिंग के साथ उन्होंने टीवी पर कई शो किए और छोटे पर्दे के जाने पहचाने चेहरे बन चुके थे. लगभग 20 टीवी शो में वे नजर भी आए. वे श्याम बेनेगल की फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस में भी अहम किरदार में नजर आए थे