फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, DJ ने 4 साल की बच्ची से की हैवानियत

dj rape a girl in hotel washroom

हरियाणा देश का एक ऐसा राज्य बन चुका है जहाँ पर बलात्कार रोज़ की बात हो गया है. आए दिन यहाँ पर किसी लड़की का बलात्कार होता है और सरकारे मौन साध कर बैठ जाती हैं. लेकिन ये घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बता दें कि अब गुरुग्राम में एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है और बलात्कार करने वाला शख्स पेशे से एक डीजे है.

यह घटना रविवार रात की है जब गुरुग्राम के सेक्टर-15 स्थित एक निजी होटल में आयोजित समारोह में चार साल की बच्ची खेलते-खेलते पुरुषों के टॉइलट में चली गई थी जिसके बाद वहां पर मौजूद एक शख्स ने अकेले में लड़की को अपनी हवास का शिकार बनाया. बाहर आकर मासूम ने पिता को बैड टच के बारे में बताया तो सचाई सामने आई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया।

Read Also: गिफ्ट खोलते ही उड़ गया दूल्हा, अनजान शख्स ने बम रखकर भेजा था तोहफा

पुलिस के अनुसार क्रॉस रोड होटल में रविवार रात एक व्यवसायी के बेटे का लगन समारोह था। पार्टी में पलवल निवासी रोहित बतौर डीजे आया था। देर रात करीब साढ़े 12 बजे रोहित टॉइलट गया था। इसी दौरान पार्टी में आई चार साल की बच्ची भी गलती से जेंट्स टॉइलट चली गई। आरोप है कि बच्ची को अकेला पाकर रोहित ने उसका यौन उत्पीड़न किया। बच्ची ने शोर मचा दिया। इसी दौरान टॉइलट में अन्य व्यक्ति आ गया। इसके बाद लोगों ने आरोपित को पकड़कर सूचना पुलिस को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *