JIO ने बढ़ाई प्राइम मेंबरशिप की अवधि, ऐसे मिलेगा यूजर्स को फायदा

JIO-PRIME-MEMBERSHIP

टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपने धमाकेदार प्लान के साथ तहलका मचा रही कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर अपने यूजर के लिए सरप्राइज तोहफा पेश किया है. जी हां, आज रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को नई खुशखबरी दी है. जिसे जानकार जियो यूजर्स खुशी में झूम उठेंगे.

दरअसल जियो ने शुक्रवार शाम के समय घोषणा कर कहा है कि कंपनी प्राइम मेंबरशिप को अगले एक साल के लिए बढ़ाने जा रही है. कंपनी की इस घोषणा का फायदा जियो के 17.5 करोड़ यूजर्स को सीधे तौर पर मिलेगा. जियो ने प्राइम मेंबरशिप को 1 अप्रैल 2018 से अगले एक साल के लिए बढ़ा दिया है. यानी अब जियो प्राइम मेंबरशिप 31 मार्च 2019 तक है.

बता दें कि जियो के सभी प्राइम मेंबर जिन्हें 31 मार्च तक इस सुविधा का फायदा मिल रहा था. अब उन्हें एक साल के लिए यह सुविधा मिलती रहेगी. इसके लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त भुगतान भी नहीं करना होगा. नए जियो यूजर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप (Jio Prime Membership) 99 रुपये पर ही उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें: Vodafone ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता अनलिमिटेड 4G डाटा प्लान

आपको बता दें कि जियो की तरफ से प्राइम मेंबरशिप सब्सक्राइबर्स को देश में फ्री वॉयस कॉल, 4जी डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जाती है.

आपको बताया था कि कंपनी के अंदर इसकी प्लानिंग की जा चुकी है. आपको याद होगा पिछले साल भी उम्मीद थी कि फ्री सर्विसेज बंद की जाएंगी, लेकिन जियो ने उस वक्त भी अटकलों के विपरित ग्राहकों सरप्राइज ऑफर किया था.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *