इस नामी एक्ट्रेस के किसिंग सीन पर भड़की उनकी मां, सेट पर मचाया बवाल

छोटे पर्दे की आशिकी गर्ल ने चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर सीरियल और फिल्मों में एंट्री की थी. ये आशिकी गर्ल और कोई नहीं सबकी चहेती एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी है. लेकिन हाल ही में इनको लेकर खबरें गर्म हो रही हैं कि जन्नत की मम्‍मी को इनकी हरकते पसंद नहीं आ रही हैं, जिस वजह से वो गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं.

दरअसल इन दिनों जन्नत कलर्स चैनल के सीरियल ‘तू आशिकी’ में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में जन्‍नत, पंक्ति का किरदार निभा रही हैं और इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी नजर आ रही है. शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ ऐसा रोमांस शूट किया गया, जो उनकी मम्‍मी को कतई पसंद नहीं आया और इस बात पर उन्होंने काफी बवाल मचाया हुआ है.

jannat-zubair-rahmani

खबरों का कहना है कि अहान और पंक्ति के बीच एक Kissing सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को इस सीन से एतराज था और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी. लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई.

ये भी पढ़ें: इस वजह से शो को अलविदा कहने वाली हैं तारक मेहता की दया बेन

दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं. जन्‍नत की मां चाहती है कि सीरियल में इस तरह के सीन में जन्नत को दूर रखे यानी थोड़ी सीमाएं होनी चाहिए.