कपिल शर्मा की बुआ की कार को ड्राइवर ने सूनसान जगह पर रोका और फिर…

upasna-singh

जब मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस उपासना सिंह की कार अचानक रात के सुनसान में एकाएक रुकी तो उपासना की दिल की धड़कन तेज हो गई और वो बुरी तरह से घबरा गई. जिसकी वजह और कोई नहीं कार का ड्राइवर है.

दरअसल उपासना देर रात शूटिंग से वापस अपने होटल लौट रहीं थीं तो अचानक उनके ड्राइवर ने होटल जाने के बजाए अपना रास्त बदल दिया और किसी सुनसान जगह गाड़ी रोक दी. किसी अनहोनी की आशंका होने पर उपासना ने तुरंत पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि उपासना सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि लांदरा शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थीं. शुक्रवार से चंडीगढ़-अंबाला रोड पर होटल रमाडा में ठहरी हैं. रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरा गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर पहुंचना था.

ये भी पढ़ें: आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान की Instagram पर एंट्री

उनका आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक ने कार को जानबूझकर पीआर-7 रिंग रोड पर ले लिया, उस समय रात के करीब 10 बजे हुए थे. सड़क बिल्कुल सुनसान थी.

टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उपासना ने फोन पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एक्ट्रेस को होटल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लिया, लेकिन मामला बढ़ता देखकर ड्राइवर ने लिखित माफी मांग ली, जिसके बाद उपासना ने शिकायत वापस ले ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *