फिल्म

तो इस वजह से होने वाला है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप

deepika-ranveer
Share Article

deepika-ranveer

बॉलीवुड के बाजी राव और मस्तानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जी हां, हम बात कर रहे है सबसे चहेते रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारें में जिनकी जोड़ी को फैंस रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों इस लव बर्ड्स की शादी की खबरों ने तहलका मचाया हुआ था. लेकिन हाल ही में करण जौहर ने रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया है.

दरअसल करण जौहर का कहना कि इन लव बर्ड्स का लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप की वजह से ब्रेकअप हो सकता है. रणवीर-दीपिका के रिलेशन के बारे में करण ने रेडिया शो पर बात की. हाल ही में उनके रेडियो शो में ‘reverse rapid fire’ राउंड शुरू हुआ.

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज़ का खुलासा कहा, प्रोडूसर ने मुझे कपड़े उतारने को कहा

शो के दौरान एक कॉलर ने करण से पूछा, कौन सा बॉलीवुड कपल का लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है ? इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा,’ मुझे लगता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों को हमेशा एकदूसरे की जरुरत है, लेकिन काम में बिजी होने के कारण एकदूसरे को टाइम दे पाना मुश्किल है.

बता दें पिछले दिनों रणवीर और दीपिका बॉलीवुड स्टार्स हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 के ब्लू कार्पेट पर नजर आये थे. इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दिया गया था.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here