रातों-रात स्टार बने कार्तिक आर्यन बने ट्रोलर्स का निशाना, बेबो के साथ शेयर किया था वीडियो

Share Article

kartik aryan trolled social media kareena kapoor

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की ज़बरदस्त सफलता के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन अब बड़े और सफल सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. बता दें कि इस फिल्म की सफलता ने कार्तिक आर्यन को रातों-रात एक बड़ा स्टार बना दिया है. लेकिन हाल ही में किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद कार्तिक आर्यन ट्रोलर्स का शिकार बन गए हैं.

बता दें कि हाल ही में कार्तिक मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर बने और उन्होंने करीना कपूर खान (37) के साथ रैम्प वॉक किया. सिंगापुर में हुए इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बेहद जच रही है. इसी बीच कार्तिक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह करीना के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं. कुछ ट्विटर यूजर्स को कार्तिक का यह फ्लर्टिंग अंदाज पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ यूजर्स ने कार्तिक-करीना की केमिस्ट्री को पसंद किया, जबकि कुछ लोगों को अभिनेता का यह अंदाज पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “वह पहले से ही पटौदी की रानी (बेगम) मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी.” एक अन्य यूजर्स ने करीना के बेटे तैमूर अली खान का नाम जोड़ते हुए कमेंट में लिखा, “शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए.”

Read Also: फ्लैशबैक :  जब माला सिन्हा को डालडा कहकर चिढ़ाया जाता था

बता दें कि कार्तिक आर्यन एक मंझे हुए स्टार और उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं, लेकिन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता ने कार्तिक के फ़िल्मी करियर को एक नई दिशा दी है. कार्तिक आर्यन के पास आजकल फिल्मों की लाइन लगी हुई है ऐसे में वो बहुत जल्द किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र सकते हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *