विवादों में घिरे शमी को मिला कैप्टन कूल का साथ, बोले शमी एक बेहतरीन इंसान है

mahendra singh dhoni support mohammed shami

बीवी के गंभीर आरोपों की वजह से विवादों में फंसे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों काफी मुश्किल हालातों से गुज़र रहे हैं, शमी की बीवी हसीन जहान ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इसी बीच मोहम्मद शमी का बचाव करते हुए भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने उनका बीच बचाव किया है.

मुश्किल हालात में फंसे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का साथ मिल गया है है. महेंद्र सिंह धोनी मोहम्मद शमी के समर्थन में आ गये हैं और उन्होंने कहा है कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें.

धोनी ने यह भी कहा है कि ‘मुझे लगता है कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के अनुबंध को नहीं रोकना चाहिए, क्योंकि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है और वह अब तक दोषी नहीं पाए गए हैं.’

Read Also: बढ़ती जा रही है शमी की बीवी के आरोपों की लिस्ट, दाल में कुछ काला तो नहीं

बता दें कि मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहान ने उनपर गैर महिलाओं से सम्बन्ध रखने का आरोप लगाया था साथ में यह भी कहा था कि शमी उनके साथ मारपीट भी करते हैं यहाँ तक कि उन्होंने यह भी कहा था कि शमी देश को धोखा दे रहे हैं और उन्होंने एक शख्स से पैसे भी लिए हैं.