तो ऐसे खुली शमी के अवैध संबंधों की पोल, बीवी ने रंगे हाथ पकड़ा

mohammed shami extra marital affairs

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इन दिनों विवाद में फंसे हुए हैं, उनकी बीवी हसीन जहां ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनमें दूसरी महिलाओं से अवैध सम्बन्ध रखने से लेकर मारपीट करने के आरोप शामिल हैं और इन आरोपों के बाद अब मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं. बता दें कि हसीन जहां ने अपने आरोपों के संबंध में कई सारे सुबूत भी मीडिया के सामने रखे हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया को बताया कि, “शमी की कार में मुझे एक फोन मिला, जिसे उसने छिपा के रखा था. किसी तरह मैंने फोन का लॉक खोला. जब मैंने फ़ोन में चैट देखी तो मेरे होश उड़ गए. शमी कई लड़कियों से अश्लील चैट करता था. उसका ये काम कई माह से चल रहा था. हाल ही में जब वह साउथ अफ्रीका से वापस लौट रहा था तो दुबई में एक दिन किसी लड़की के साथ होटल में रुका. जबकि बाकी साथी खिलाड़ी भारत आ चुके थे.”

Read Also: अवैध संबंध की वजह से ख़त्म हो जाएगा मोहम्मद शमी का करियर!

हसीन जहां ने आगे बताया कि, ” फरवरी में वह एक पाकिस्तानी लड़की से एयरपोर्ट पर मिला. यहां वह लड़की के साथ 18 फरवरी को होटल में रुका था. यही नहीं, नागपुर, पुणे, इंदौर, बंगलुरु की भी लड़कियों से उसके संबंध हैं. वह जब भी इन शहरों में होता है तो लड़कियों को होटल में बुलाता है. जब मैंने उससे इस बारे में पूछा तो उसने मुझे धमकी दी और कहा कि वह उसे छोड़ देगा और किसी और लड़की से शादी कर लेगा.”

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *