पत्नी बोली मोहम्मद शमी उनको पीटते हैं और गैर महिलाओं से संबंध रखते हैं

mohammed shami wife alleged extra marital affair to her husband

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पति के साथ फोटो शेयर करके ट्रोल हो चुके भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी एक बार फिर से विवाद में फंस गये हैं और इस बार विवाद की वजह और कोई नहीं बल्कि उनकी खुद की बीवी ही हैं. बता दें कि शमी की पत्नी हसीं जहां ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया है कि शमी का किसी और महिला के साथ एक्स्ट्रा मैराइटल अफेयर है साथ ही वो मारपीट भी करते हैं.

जानकारी के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

यह तो कुछ भी नहीं इसके बाद हसीन जहां ने अपने पति पर जो आरोप लगाए हैं वो और भी ज्यादा संगीन हैं. उन्होंने बताया है कि मोहम्मद शमी उनके साथ मारपीट भी करते हैं. हसीं जहां ने बताया कि उनके पास अपने आरोपों से जुड़े हुए कई सारे सुबूत भी हैं. हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी।

बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Read Also: कोहली की फैन लिस्ट में जुड़ा पाकिस्तानी महिला का नाम, जानें कौन हैं ये

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। वह अब तक भारत के लिए 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं, वहीं टी20 इंटरनैशनल में भी वह 7 बार नीली जर्सी पहनकर भारत के लिए मैदान पर उतरे हैं। हालांकि अभी तक मोहम्मद शमी की ओर से इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शमी फिलहाल भारत A की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं।

मीडिया में मामला सामने आने के बाद मोहम्मद शमी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है। शमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये जितनी भी खबरें हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है, ये कोई हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है।’ शमी ने कहा कि ऐसा करने वाले का मकसद उन्हें बदनाम करने और उनके खेल को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *