चाय बेचकर महीने में 12 लाख कमाते हैं, इनकी चाय पर तो चर्चा बनती है

rich tea seller in pune india

चाय पीते हुए तो आपने अपने दोस्त और यारों के साथ खूब चर्चा की होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चाय वाले के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी चाय पर आजकल काफी चर्चा हो रही है, और हो भी क्यों ना आखिर ये भाईसाहब महीने भर में 12 लाख रुपये की चाय जो बेच लेते हैं. हो गये ना आप भी हैरान लेकिन ये कोई मज़ाक नहीं बल्कि हकीकत है.

ये चायवाला कोई आम चायवाला नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सबसे अमीर चायवाले हैं, जो एक महीने में 12 लाख रुपए कमाते हैं। आजकल इनकी चाय चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इन भाई साहब का नाम नवनाथ येवले है और ये पुणे में अपना एक टी स्टाल चलाते हैं लेकिन इनका ये टी स्टाल किसी आम चाय की दुकान से ज़रा हटके है.

2011 में नवनाथ को चाय ब्रेड बेचने का आइडिया आया था. जिसके बाद उन्होंने येवले टी हाउस शुरू किया और देखते ही देखते उनका ये आइडिया चल निकला और आज ये आलम है कि उनके टी स्टाल में रोज़ हराजों कप चाय बिकती है.

येवले ने बताया कि शहर में उनके दो आउटलेट हैं और एक दिन में वो करीब 3000-4000 से ज्यादा चाय के कप बेचते हैं और हर महीने इनकी आमदनी 10-12 लाख हो जाती है।

Read Also: इस धांतु में क्या है ऐसा कि लोग 70 लाख खर्चने को हैं तैयार

उन्होंने बताया कि 2011 में उन्हें चाय को एक ब्रैंड की तरह स्थापित करने का आइडिया आया। लेकिन पुणे में कोई भी अच्छा चायवाला नहीं था इसलिए उन्होंने चार साल तक चाय की स्टडी की और उसके बाद अच्छी गुणवत्ता से चाय ब्रैंड बनाया। उन्होंने बताया कि उनके हर आउटलेट पर करीब 10-14 लोग काम करते हैं।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *