युवराज सिंह की भाभी का ये अंदाज़ यकीनन आपने नहीं देखा होगा

‘बिग बॉस-10’ का हिस्सा रह चुकी आकांक्षा शर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गयी है. बता दें कि आकांक्षा शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर युवराज सिंह की भाभी हैं. युवराज की भाभी उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपनी शादी टूटने को लेकर मीडिया के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए थे और अब एक बार फिर से दिनों अपने न्यू बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं.

दरअसल उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ रीसेंट फोटो शेयर की हैं जिसमें वे सिगरेट फूंकतीं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट में व्हाइट एंड पिंक कलर का आउटफिट और इंडियन ज्वैलरी पहनी है. इस तस्वीर में आकांक्षा काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नज़र आया रही हैं साथ ही वो काफी कॉंफिडेंट भी लग रही हैं.

Read Also: श्रेया घोषाल को इसीलिए कहा जाता है सुरों कि रानी

आकांक्षा पति से दूर गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं. 27 फरवरी, 2014 को आकांक्षा की शादी युवराज के भाई जोरावर से हुई थी और 30 अप्रैल 2015 को इस कपल ने तलाक की अर्जी दे दी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘हनीमून के लिए जोड़ी गोवा, दुबई और मलेशिया गई थी. वापस आने के बाद आकांक्षा ने पति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए साफ इनकार कर दिया था. यहीं से दोनों की लाइफ में परेशानियां आनी शुरु हो गई थीं बाद में आकांक्षा ने जोरावर से गुडगांव शिफ्ट होने की इच्छा जताई, जहां उनके परिवार वाले रहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *