जो सरकार ना कर सकी उस काम को कर रहा है ये एक्टर, छोड़ दी एक्टिंग

actor rajesh kumar start working for his village

टीवी के मशहूर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में रोसेस का किरदार निभाने वाले नामी अभिनेता राजेश कुमार ने अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया है और अब वो कुछ ऐसा कर रहे हैं जो असल में भारत की सरकार को करना चाहिए. दरअसल राजेश कुमार अब मुंबई छोड़कर अपने गांव में बस गए हैं और उन्होंने अपने गांव में बस गए हैं और उन्होंने अपने गांव को स्मार्ट गांव बनाने का प्रण लिया है.

राजेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक दिन पेड़ के नीचे बैठे हुए थे तभी उन्हें ये ख्याल आया और उन्होने अपने गांव को स्मार्ट बनाने की ठान ली और अब वो पूरी शिद्दत के साथ इस काम को अंजाम देने में जुट गये हैं. आपको बता दें कि देश की मौजूदा सरकार ने देशवासियों से वादा किया था कि वो देश के तमाम शहरों को स्मार्ट सिटी बनाएंगे लेकिन अभी तक देश का एक भी ऐसा शहर नहीं है जिसे स्मार्टसिटी कहा जा सके.

Read Also: सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा, शुरू की शूटिंग

आपको बता दें कि राजेश बिहार के गांव बर्मा को स्मार्ट विलेज बनाने के काम में जुटे हुए हैं. इसके लिए उन्होंने अपने 19 साल के एक्टिंग के करियर को छोड़ दिया है. राजेश ने गांव के लोगों को बिजली दिलाने में भी उनकी बहुत मदद की. राजेश का कहना है कि वो अब मुंबई को याद नहीं करते. गांव में वो सुबह सुबह गायों को चारा खिलाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *