एक्ट्रेस का खुलासा: दिन में अम्मा बोलते थे और रात को साथ में सोने को कहते थे

sri-reddy

टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी पिछले कई दिनों से कास्टिंग काउच को लेकर सुर्खियों में हैं. श्री रेड्डी ने कुछ दिन पहले ही कास्टिंग काउच के विरोध में सड़क पर टॉपलेस हो कर प्रदर्शन किया था. हालांकि हंगामें के बाद श्री ने कई खुलासे किए. ऐसे में अब श्री के सपोर्ट में कई महिला कलाकार सामने आई हैं.

बता दें कि हाल ही में हैदराबाद में करीब 15 महिला कलाकारों ने एक साथ होकर फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे काले सच का भांडा फोड़ किया है. सफी महिला कलाकारों का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी छोटी-मोटी रोल के बदले में भी उन्हें संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है.

वही टॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से काम कर रहीं संध्या नायडू ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए इंडस्ट्री के राज खोलें हैं. उन्होंने कहा, ‘शूटिंग के समय वो लोग मुझे अम्मा कहकर बुलाते हैं और रात में सोने के लिए बुलाते हैं.

ये भी पढ़ें: जो सरकार ना कर सकी उस काम को कर रहा है ये एक्टर, छोड़ दी एक्टिंग

अगर किसी फिल्म में काम मांगने के लिए हम जाते हैं तो हमसे हमेशा ये पूछा जाता है कि इसके बदले में हमें क्या मिलेगा. काम खत्म करने के बाद घर आती हूं तो व्हाट्सऐप पर बात करने के लिए मजबूर किया जाता हैं.

संध्या आगे कहती हैं, ‘उनमें से एक व्यक्ति ने मुझसे पूछा था कि मैंने क्या पहना है और जो पहना है क्या वो पारदर्शी है.’ एक जूनियर आर्टिस्ट ने कहा, ‘फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर हम लोगों के साथ सब कुछ करते हैं. खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी करवाने तक मजबूर करते हैं.’

बता दें कि हैदराबाद में हुई इस बैठक में 18 से 40 साल तक की एक्ट्रेस शामिल हुई थीं. यहां एक एक्ट्रेस ने बताया कि स्क्रीन पर कुछ सेकेंड के रोले के लिए भी उनका यौन शोषण हुआ.