Airtel ग्राहकों को मुफ्त मिलेगा 30 GB डाटा, बस करना होगा ये छोटा-सा काम

Airtel's-new-plans

देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है.अगर आप भी Airtel के यूजर हैं और आपके पास 3G हैंडसेट है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. जी हां, एयरटेल के इस नए प्लान धमाकेदार प्लान के तहत Airtel के यूजर्स को फ्री में 30 GB 4G डाटा मिलेगा. कंपनी के इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना 1 GB 4G डाटा दिया जाएगा.

बता दें कि Airtel ने अपने इस धमाकेदार ऑफर का नाम ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ रखा है. इसके तहत जो ग्राहक 4G स्मार्टफोन पर अपने मोबाइल को अपग्रेड करेगा, उसे कंपनी की तरफ से 30 GB डाटा दिया जाएगा.

इस ऑफर में बताया गया है कि Airtel के जो ग्राहक 2 G/3G मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें मुफ्त में डाटा पाने के लिए 4 जी फोन पर अपग्रेड करना होगा. इसके बाद कंपनी रोजाना अपने ग्राहक को एक जीबी डाटा देगी.

ये भी पढ़ें: Jio सिम के बाद अब सिमकार्ड वाले लैपटॉप लांच करेगा रिलायंस

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले 51111 पर कॉल करना होगा. एयरटेल का यह नंबर पूरी तरह से टोल फ्री है. कॉल करने के बाद अगले 24 घंटे के भीतर डाटा यूजर को मिल जाएगा.

एयरटेल के यूजर्स के लिए पेश किए गए ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ ऑफर के तहत कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां पार्टनर हैं. इन कंपनियों में सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेल्कॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया आदि शामिल हैं. इससे पहले भी एयरटेल की तरफ से इस तरह का प्लान लॉन्च किया गया था.

एयरटेल के मुताबिक, इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की अल्ट्रा हाई स्पीड मिलेगी. एयरटेल का यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है और इसके लिए कस्टमर्स को हर महीने बतौर रेंटल 2,199 रुपए देने होंगे. इसके तहत 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की भी सुविधा होगी.