अभी 12वीं की पढ़ाई भी पूरी नहीं हुई और मिल गयी करण जौहर की फिल्म

Share Article

ananya pandey is all set to debue with karan johars film

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ दि इयर-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नज़र आएँगे. बता दें कि अनन्या पांडे ने अभी 12वीं क्लास भी पास नहीं की है और उससे पहले की उनकी किस्मत चमक गयी है. हर डेब्यू स्टार का ये सपना होता है कि वो करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले और अनन्या का यह सपना पूरा हो गया है.

बता दें कि चंकी पांडे ने हाल ही में मीडिया से इंटरैक्शन के दौरान अपनी बेटी की इस बड़ी सफलता के बारे में खुल के बात की है. चंकी पांडे ने कहा, अनन्या ने अपनी 12वीं पूरी करने से पहले फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. इस ऑडिशन के बारे में मुझे नहीं पता था. वह पढ़ाई में बहुत अच्छी है. उसे यूनिर्वसिटी ऑफ कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में दाखिला मिल गया था. लेकिन अब उन्हें फिल्म मिल गई है तो हमने अनन्या का एडमिशन एक साल लेट कर दिया है.

जब से ‘SOTY2’ का पोस्टर लांच हुआ है तभी से अनन्या और उनके परिवार की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है ऐसे में अब वो बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाते हुए नज़र आने वाली हैं. फिल्म ‘स्डूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है. फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा पुनीत मल्होत्रा के कंधों पर है. बता दें कि इस फिल्म के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ डाले थे और यह फिल्म उस साल की सबसे सफल फिल्मों में शुमार हुई थी.

Read Also: नहीं मिल रही हैं फिल्म फिर भी सातवें असमान पर हैं इनके नखरें

बागी 2 की सफलता के बाद अब टाइगर श्रॉफ इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं ऐसे में उन्हें एक्शन अवतार से एक स्टूडेंट के रूप में देखना दर्शकों के लिए काफी रोमांचक होगा. दर्शकों ने पहले भाग में आलिया, वरुण सिद्धार्थ को काफी पसंद किया था और अब करण जौहर को इस फिल्म की सफलता को लेकर भी कोई शक नहीं है क्योंकि इस बारे वो वो सभी नये चेहरों को अपनी फिल्म में साइन कर रहे हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *