पठानकोट एयरबेस पर दिखे हथियारबंद संदिग्ध, फिदायीन हमलावर होने का शक

armed suspect seen near pathnkot airbase

पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन के पास हथियारबंद बदमाश देखे गये हैं. इस घटना के बाद यहां पर हडकंप मच गया है. बता दें कि इन संदिग्धों की को पठानकोट एयरबेस से सटे हुए ढाकी में देख गए हैं. संदिग्धों के देखे जाने के बाद इनकी तलाश में कमांडो ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि ये संदिग्ध सुसाइड बॉम्बर हैं. सुरक्षा कारणों को देखते हुए इलाके को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है.

तलाशी अभियान के दौरान बुलेटप्रूफ गाड़ियों का इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे किसी भी हमले की स्थिति में निपटा जा सके. बता दें कि 2016 में भी पठानकोट एयरबेस पर हमला हो चुका है इसी को देखते हुए यहां पर तलाशी अभियान जोर-शोर से से चलाया जा रहा है. संदिग्धों को ढूँढने के लिए कवायद तेज़ कर दी गयी है.

बुधवार देर रात देखे गए इन संदिग्‍धाें को सबसे पहले रविवार को बमियाल सेक्‍टर में देखा गया था. बमियाल सेक्टर में रविवार रात सेना की वर्दी में दिखे इन संदिग्धों के फिदायीन गुट के सदस्य होने की आशंका हैं. पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की ओर से दिए गए इनपुट में भी यह आशंका जाहिर की गई. इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए. उनकी तलाश में अभियान और तेज कर दिया गया.

Read Also: MP: नदी में जा समाई बारातियों से भरी हुई मिनी बस, 21 लोगों की मौत

ढाकी निवासी राज कुमार ने बताया की वह रात को शौच के लिए निकला था. बाहर सेना की वर्दी में दो संदिग्ध लोग जाते दिखे. इनके पीछे एक और व्यक्ति जा रहा था. ये लोग हथियारों से लैस थे. यह देखकर वह घबरा गया. बाद में उसने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. वीरवार सुबह सर्च ऑपरेशन में एसएसजी कमांडो भी शामिल हुए.