अजय की बेटी का अभी फिल्मों में आने का नहीं है कोई प्लैन

Share Article

nysa-devgan

बॉलीवुड के स्टार किड्स हमेशा अपनी ग्लैमरस लाइफ स्टाइल और फिल्म डेब्यू की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस दिनों खबरों में कई स्टार किड्स अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर आए दिन खबरें गर्म कर रहे हैं. वहीं कुछ स्टार्स के किड्स है जो फिल्म इंडस्ट्री के ग्लैमर से कोसों दूर है.

बता दें कि एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई हैं. अजय देवगन या काजोल ने भी कभी उनके फिल्मों में आने के बारे में कोई बात नहीं की. हाल ही में जब अजय से न्यासा के फिल्मों में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

आ रही खबरों के मुताबिक अजय ने कहा, न्यासा फिल्मों के बारे में बात नहीं करतीं. वह अपनी स्कूल लाइफ इंजॉय कर रही हैं. अजय ने बताया कि न्यासा अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में बात करती हैं. लेकिन फिल्में अभी उसकी लिस्ट में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: A­vengers: Infinity War : जाने इन 6 इनफिनिटी स्टोन का रहस्य

न्यासा को भले ही फिल्मों में आने की जल्दबाजी ना हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री के लाइम लाइट से दूर ही रहना चाहती हो, लेकिन इंडस्ट्री दुसरे स्टार्स किड्स अनन्या, सारा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही अपनी डेब्यू फिल्मों और अपनी ग्लैमर की बजह से सोशल मीडिया और खबरों में छाए रहती हैं.

खबर है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. यूं भी सुहाना ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए अच्छी खासी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *