कार में सामूहिक बलात्कार के आरोपी BSP नेता के बेटे और उसके दोस्त को जेल

bsp leader son arrested for gangrape

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलतीगाडी में गैंग रेप मामले में बसपा नेता के पुत्र और उसके दोस्त को जेल भेज दिया गया है. बता दें कि दादरी के बसपा नेता एवं नगरपालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े अयूब मलिक के बेटे पर आरोप है कि उसने यमुना एक्सप्रेसवे पर कार में एक लड़की के साथ गैंगरेप किया था और इस मामले में अब नेता के बेटे को जेल भेज दिया गया है. बता दें कि आरोपी लड़के को कल गिरफ्तार किया गया था और आज उसे जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि होंडा सिटी कार में इस बलात्कार को अंजाम दिया गया था और इनके शीशों को काले कपड़ों से ढक शीशों को काले कपड़े से ढक दिया गया था जिससे आस पास से गुजरने वाले लोगों को इस बारे में कुछ भी पता ना चल सके. इसके साथ ही बलात्कारियों ने कार में तेज़ म्यूजिक बजा कर रखा था जिससे लड़की की आजाज़ कार के बाहर ना जा सके.

Read Also: कठुआ गैंगरेप: कोर्ट में पेश किए गये 8 आरोपी, अब SC जाएगा पीड़ित परिवार

बता दें कि पीड़ित लड़की मेरठ की निवासी है और वह ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है. शनिवार शाम जब युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली तो आरोपियों ने उसे घर छोडऩे की बात कहकर कार में बैठा लिया. इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया. इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाला सलमान उसे होंडा सिटी कार के साथ मिला. सलमान ने उसे घर छोडऩे की बात कहकर कार में बैठा लिया. युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी और वह उसे पहले भी घर छोड़ चुका था.

वारदात के दिन आरोपी सलमान ने युवती को कार में बैठाने के बाद अपने दोस्त साजिद को भी फोन कर बुला लिया. इसके बाद दोनों कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. आरोपियों ने होंडा सिटी कार के शीशों को काले कपड़े से ढक दिया गया था.

युवती ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे तभी उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया. युवती की मेडिकल रिपोर्ट में भी सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *