MP: नदी में जा समाई बारातियों से भरी हुई मिनी बस, 21 लोगों की मौत

bus-accident-in-madhya-pradesh

यूपी बॉर्डर से सटे मध्य प्रदेश के सीधी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें बारातियों से भरा हुआ एक मिनी ट्रक नदी में जा समाया, इस हादसे में 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि कई लोग घायल हो गये हैं. बता दें कि यह हादसा. इस हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि इस मिनी ट्रक में सिंगरौली ज़िले के हर्रा विरती के मुस्लिम परिवार के लोग बारात लेकर हिनौती जा रहे थे, लेकिन जोगदहां में अचानक मिनी ट्रक बेकाबू हो गया औरसोन नदी पुल के डिवाईडर को तोड़ते हुए 100 फीट नदी में जा गिरा जिससे 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जिला कलेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है और गैस कटर से काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

Read Also: मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में 11 साल बाद आया फैसला, सभी आरोपी बरी

इस हादसे में अभी मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है. यह हादसा मंगलवार की देर रात हुआ जिसके बाद इलाके में चीख-पुकार मच गया जिससे वहां पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ आ गयी. बाद में आला अधिकारियों की मौजूदगी में याहन पर राहत बचाव कार्य चलाया गया और घायलों को फ़ौरन ही इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *