विदेश

रिश्तेदार से शादी करने को किया इनकार तो पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

father-and-brother-killed-lady-in-pakistan
Share Article

father-and-brother-killed-lady-in-pakistan

पाकिस्तान से ऑनर किलिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहाँ पर अपने रिश्तेदार से शादी करने से इनकार करने पर एक लड़की के बाप और भाई ने उसे मौत के घाट उतार डाला. बता दें कि लड़की की उम्र 26 साल है और वह इटालियन पाकिस्तानी महिला थी. जानकारी के मुताबिक़ सना चीमा की हत्या उसके पिता, चाचा और भाई ने मिलकर की है।

पुलिस के मुताबिक सना के पिता गुलाम मुस्तफा उसकी शादी अपने एक रिश्तेदार से करना चाहते थे लेकिन सना इटली में शादी करना चाहती थी। उसका शादी के लिए इंकार करना पिता को नागवार गुजरा और उन्होंने अपने बेटे अदनान मुस्तफा और भाई मजहर इकबाल के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Read Also: खतरे में पड़ी इमरान खान की शादी, घर छोड़कर गयी तीसरी बीवी

पुलिस ने बताया कि सबसे पहले तो परिवार ने सना की मौत को दुर्घटना बताने का प्रयास किया और उसे वेस्ट मनगोवाल राज्य के गुजरात इलाके में दफना दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अचानक सना के मर्डर की बातें आने लगीं। फिर स्थानीय पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई। जांच में पुलिस को पता चला कि उसके पिता ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई थी। फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस इन फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here