जब बेटियां बचेंगी तभी तो पढ़ेंगी: अब रोहतक की नहर में मिली बच्ची की लाश

dead-body-found-in-rohtak-c

देश में महिलाओं और बच्चियों के ऊपर हो रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, बता दें उनाव और कठुआ में दरिंदगी की वारदात के बाद अब हरियाणा के रोहतक इलाके में एक और छोटी बच्ची की लाश मिली है जिसे बैग में बंद करके नाहर में फेक दिया गया था. ऐसी आशंका जताई जा रही है इस बच्ची के साथ बलात्कार किया गया उसके बाद इसकी हत्या करके शव को ठिकाने लगाया गया होगा.

बता दें कि बच्ची का शव टिटौली गांव के खेतों की नहर से मिला है. नहर में पानी कम होने की वजह से यह शव पानी के साथ बह नहीं पाया और वहीँ पर अटक गया था. बता दें कि इस शव के हाथ के पंजे भी नहीं है इससे यह बात साफ़ हो गयी है कि बच्ची के साथ हत्यारों ने क्रूरता की है. जानकारी के मुताबिक यह वारदात 4 से पांच दिन पहले की बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

बताया जा रहा है कि टिटोली गांव की नहर में सोमवार सुबह खेतों में काम करने वाले लोगों ने एक बैग देखा, जिसमें से एक हाथ बाहर दिखाई दे रहा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला. शव के हालात काफी खराब थी. ऐसा अंदेशा लगाया गया है कि शव लगभग चार से पांच सप्ताह पुराना है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. प्रारम्भिक जांच में हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का मामला माना जा रहा है.

Read Also: मोहाली: पहले पंजाबी सिंगर को मारी गोली फिर FB पर दी जानकारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा ऐसे दो प्रदेश हैं जहाँ पर भाजपा की सरकार है और इन दोनों ही प्रदेशों में अपराध अपने चरम पर है. इन दोनों ही प्रदेशों में महिलाओं की सुरक्षा राम भरोसे है खासकर हरियाणा में जहाँ पर महिलाओं को सरेआम छेड़ा जाता है और वो कुछ भी नहीं कर पाती हैं. इस सब के बावजूद प्रदेश की सरकार कुछ कर नहीं पा रही हैं और दूर बैठ कर सिर्फ तमाशा देख रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *