हार्द‍िक पांड्या-उर्वशी के अफेयर में नया मोड़, इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट कर कहा…

hardik-pandya

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्‍शन हमेशा से ही सुर्खिया बटोरता रहा है. ऐसे में एक बार फिर टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रि‍केटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्ख‍ियों में बनी हुईं हैं. जी हां, पहले खबरें आईं थी कि हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं. लेकिन ये रिश्ता परवान चढ़ता तब तक इस लव स्टोरी में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रोतैला की एंट्री हो गई. लेकिन अब इस लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट सामने आ रहा है.

दरअसल हाल ही में बिजनसमैन की पार्टी में उर्वशी और हार्द‍िक पांड्या की मुलाकात हुई थी. इस पार्टी में दोनों एक-दुसरे से काफी घुलते-मिलते देखने को मिली. बिजनसमैन की इस पार्टी में हार्द‍िक पांड्या के भाई भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें: चेक बाउंस मामले में राजपाल यादव को 6 महीने की जेल

अब इस पार्टी की एक तस्वीर उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘दुनिया में भाइयों के प्‍यार से ज्‍यादा बड़ा कुछ नहीं है. मुझे मेरे यशराज रौतेला (उर्वशी रौतेला का भाई) की याद आ गई.’ इसके साथ उर्वशी ने #PandyaBros हैशटैग भी डाला है और Good luck for @iplt20 #2018 भी विश किया.

सोशल मीडिया के इस पोस्ट के बाद उर्वशी और हार्द‍िक के रिलेशन को लेकर चर्चा में है लेकिन उर्वशी के पोस्‍ट से तो कुछ और ही लग रहा है. यह माजरा अब समझ में तो आ नहीं रहा है कि आख़िरकार दोनों के बीच चल क्या रहा है.

बता दें प‍िछले दिनों हार्द‍िक बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एली एवराम को डेट कर रहे हैं. एली को हार्द‍िक के साथ कई इवेंट में साथ देखा गया था. वही एली कई फैमिली इवेंट में भी हार्दिक के साथ पहुंची. लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप की बात को स्वीकार नहीं किया. फिर भी दोनों के अफेयर की खबरें छाई रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *