खुल गया जाह्नवी कपूर का बड़ा राज़, नहीं आती है हिंदी

Jhanvi Kapoor secret revealed

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के लिए सुर्ख़ियों में रहना आम हो गया है. बता दें कि जाह्नवी को लेकर अब हर तरह बाते हो रही हैं, दरअसल इस बार उनकी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनकी हिंदी को लेकर बातें हो रही हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी मां श्रीदेवी के साथ मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो बेहद अजीब से खुलासे के चलते वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीडिया के एक सवाल के जवाब में जाह्नवी कपूर ने बताया कि उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती, और तो और ये बात खुद उनकी मां श्रीदेवी ने भी मीडिया को बताई कि जाह्नवी को हिंदी बोलने में दिक्कत है तो उनसे अंग्रेजी में ही बात करें। इस वीडियो में श्रीदेवी जाह्नवी के हिंदी बोलने का मजाक उड़ती भी नजर आईं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों को जाह्नवी को हिंदी नहीं आने वाली बात पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर निगेटिव कमेंट्स का सिलसिला शुरू हो गया।

Read Also: सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर कर मचाया था बवाल, अब पति को घर से बाहर निकाला

किसी ने हिंदी फिल्म करने पर हैरानी जताई तो कई उनके हिंदुस्तानी नहीं होने की बात कहता नजर आया। ऐसे में मालूम होता है कि ये वीडियो जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग है। बता दें कि ये वीडियो इंस्टाग्राम पर bebobolly नाम के फैन पेज ने शेयर किया है। खैर! जो भी जाह्नवी कपूर हमेशा ही मीडिया की फेवरेट रही हैं और वे इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी में जोर शोर से लगी हैं। काएं मृत होने लगती हैं जिसके कारण मृत्यु या स्थायी विकलांगता हो सकती है।