फिल्म

15 साल पुराने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर करण ने किया बड़ा ऐलान

kalank-poster-out-know-all-interesting-facts
Share Article

kalank-poster-out-know-all-interesting-facts

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की पहली झलक जारी कर दी है. बता दें कि करण जौहर इस बार अपनी मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ से वापसी कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में माधुरी दीक्षि‍त, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इंडस्ट्री के और भी कई बड़े सितारे नज़र आने वाले हैं.

बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म का पोस्टर सबके सामने आ गया है. इस पोस्टर को देखकर दर्शकों की उम्मीद अभी से बढ़ गयी है और सभी को बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर पि‍छले 15 साल से इस फिल्म को बनाना चाह रहे थे लेकिन उनका यह प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो पा रहा था लेकिन अब जाकर उनकी ये अधूरी इच्छा पूरी होने जा रही है.

इस फिल्म को बनाने का आइडिया करण और उनके पिता यश जौहर ने 15 साल पहले बुना था. इसे फिल्म को ए‍क एपिक ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म को तीन बड़े बैनर्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं जिनमें धर्मा प्रोडक्शंस, फॉक्स स्टार स्टूडि‍योज और नाडियाडवाला ग्रैंडसंस एंटरटेनमेंट का नाम शामिल है.

Read Also: फिल्म और डांस शो छोड़ अब ‘डेटिंग’ करेंगी फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी

कलंक फिल्म के निर्देशन के लिए फिल्म 2 स्टेट्स फेम डायरेक्टर अभि‍षेक वरमन को चुना गया है. करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘एपिक ड्रामा फिल्म कलंक की घोषणा के लिए मैं गौरवान्ति और बेहद उत्साहित हूं. ये फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने जा रही है.’

बुधवार को सुबह करण जौहर ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म कलंक की अनाउंसमेंट की और फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में नजर आएंगे.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here