तो कपिल शर्मा ने अपनी बॉडी पर बनवाया है इनके नाम का टैटू

kapil-sharma-tattoo-on-his-body

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपिल डिप्रेशन में है और उनको अपने इलाज के दौरान इस समय रोजाना 23 गोलियां खानी पड़ रही हैं. कपिल की तबियत खराब होने की खबर आने के बाद इनके कई दोस्त उनकी तबियत खराब को लेकर बात की है. हाल ही में कपिल के साथ काम कर चुके अली असगर ने भी उनकी तबियत को लेकर बात की है.

जी हां, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अली असगर ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही कपिल से मुलाकात की थी लेकिन वह बच्चों जैसा व्यवहार कर रहे थे. अली ने बताया कि वह कपिल की खराब सेहत का हाल-चाल जानने के लिए उनके घर गए थे.

अली ने आगे बताया कि, मैंने देखा कि कपिल ने अपने हाथ पर प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है. वह मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन वह अपनी बात मेरे सामने सही तरह से नहीं रख पाए. कपिल की तबियत खराब होने की वजह से शायद उनका व्यवहार पहले से काभी बदला-बदला नजर आ रहा था.

ये भी पढ़ें: जो सरकार ना कर सकी उस काम को कर रहा है ये एक्टर, छोड़ दी एक्टिंग

इससे पहले भी अली ने कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी. और अब उनकी तबियत ख़राब की खबर पर भी उनका हाल-चाल पूछने उनके घर पहुंच गए.

गौरलतब है कि कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस और एक जर्नलिस्ट पर केस दर्ज किया था. प्रीति और नीति ने कपिल के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के वक्त काम किया है. कपिल की खराब तबियत के कारण उनके शो को कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर कर दिया गया है.