सोशल मीडिया के ज़रिये स्पर्म डोनेट कर यह शख्स बना 22 बच्चों का बाप

man becomes father 22 times by donating sperm

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ भी हो सकता है, यहां तक कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया को चीज़ें खरीदने और बेंचने का ज़रिया बना लिया है. लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर अजीबों-गरीब चीज़ें बेचने लगे हैं जिनके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे.

बता दें कि फेसबुक पर एक शख्स ने पहले तो स्पर्म डोनर बनकर लोगों को अपना स्पर्म डोनेट किया इसके बाद वह 22 बच्चों का पिता भी बना. जी हां यह बात सुनने में थोड़ी अजीब ज़रूर लगती है लेकिन बिलकुल सच है.

बता दें कि यह मामला ब्रिटेन का है जहां पर एक शख्स ने सोशल मीडिया के ज़रिये 22 बच्चों का बाप बनकर सभी को हैरत में डाल दिया है. दरअसल ब्रिटेन के ग्लासगो शहर में रहने वाले इस शख्स ने अवैध तरीके से फेसबुक पर स्पर्म डोनेशन के लिए विज्ञापन जारी किया था और अपने इस प्रोफेशन के ज़रिए उसने कई औरतों को संतान सुख भी दिया.

स्पर्म डोनर ने अपनी पहचान गुप्त रखते हुए छद्म नाम एंथोनी फ्लेचर से ये खुलासा किया है. एंथोनी ने बताया कि वह मां बनने की चाहत रखने वाली महिलाओं को ग्लासगो स्थित घर पर बुलाता था. इसके बाद वह घर के पास मौजूद सड़क पर ही स्पर्म का पैकेट मुफ्त में महिला को सौंप देता था. स्पर्म डोनर फ्लेचर का दावा है कि उसने 50 से ज्यादा महिलाओं के लिए डोनेट किया है. ये सभी महिलाएं पूरे यूके से लंबा सफर तय करके उससे मिलने के लिए आईं थीं.

दुनिया के इन देशों में खुलेआम बना सकते हैं संबंध, आपको कोई नहीं रोकेगा

फ्लेचर का दावा है कि वह महिलाओं से स्पर्म डोनेशन के लिए कोई भी फीस चार्ज नहीं करता है लेकिन यह बात थोड़ी अटपटी सी लगती है कि एक शख्स आखिर फ्री में क्यों अपने स्पर्म डोनेट कर सकता है, लेकिन इस शख्स की मानें तो ऐसा करने के पीछे एक वजह है. दरअसल फ्लेचर ने कुछ साल पहले ऐसे लोगों को देखा, जिनके पास अपना परिवार नहीं है. ऐसे ही लोगों की मदद करने के लिए फ्लेचर ने लोगों की मदद करनी शुरू कर दी. दी गयी जानकारी के मुताबिक़ फ्लेचर की उम्र 39 साल है और वह यूनीवर्सिटी से ग्रेजुएट है. वह मध्यम कद का, नीली आंखों और भूरे बालों वाला शख्स है.