अब मध्यप्रदेश में दुधमुही बच्ची को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

mp new born girl child raped

देश में इन दिनों बलात्कार मानो आम हो गया है. देश के तमाम राज्यों से बच्चियों और युवतियों से बलात्कार की खबरें इन दिनों सुर्खियाँ बनी हुई हैं. बता दें कि अब देश की एक और बेटी के साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया है. हैवानों ने इस बार चार माह की दुधमुंही बच्ची के साथ दरिंदगी की है. यह घटना मध्य प्रदेश की इंदौर की है.

बता दें कि यह घटना इंदौर के राजवाड़ा इलाके में चार महीने की बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म और फिर हत्या कर दी गई. बच्ची का शव एक इमारत के बेसमेंट से बरामद किया गया. इस घटना के बाद अब देश में फिर से आक्रोश की आग भड़क गयी है. चौंकाने वाली बात यह है कि यह इलाका हाई सिक्युरिटी जोन कहा जाता है इसके बावजूद भी यह घटना हो जाती है यह बात शर्मसार करती है.

बच्ची का शव घटनास्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर श्रीनाथ मार्केट (शिव विलास पैलेस के पास स्थित अपार्टमेंट) के बेसमेंट में अर्धनग्न हालत में मिला। उसके शरीर और कपड़ों पर खून के धब्बे थे। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला कि आरोपित बच्ची के पिता का ही दोस्त है। मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई। उधर, देर शाम पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

Read Also: सीतापुर: बाप ने अपनी सगी बेटी को हैवानों के हवाले कर दिया और फिर…

शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे बच्ची का शव पड़ा मिलने पर सनसनी फैल गई। अपार्टमेंट के बेसमेंट में दीपक जैन का ऑफिस है। उनके कर्मचारी सुनील शर्मा ऑफिस खोलने के लिए सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे तो उन्हें वहां खून फैला दिखा। वे बेसमेंट के गेट का ताला खोलने आगे बढ़े तो दरवाजे के दूसरी ओर बच्ची का शव (औंधे मुंह) पड़ा दिखा। घबराकर उन्होंने आसपास वालों को घटना बताई। सूचना पर पुलिसकर्मी, फारेंसिक टीम व दीपक जैन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। भीड़ देख राजवाड़ा पर ही फुग्गे बेचने वाला एक युवक वहां पहुंचा। उसने बच्ची की शिनाख्त उसकी भानजी के रूप में की।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *