गर्भवती पाकिस्तानी गायिका को इवेंट के दौरान मारी गोली

Samina-Samoon

पाकिस्‍तान दुसरे देशों में आतंक तो फैलात ही लेकिन अब उसने अपने देश वासियों को भी नहीं अपने ही देश में आतंक फैलाने से भी नहीं रोक पा रहा है.  जी हां, पाकिस्तान से एक रोंगटे खादें कर देने वाला खबर आ रहा है कि पाकिस्‍तान के दक्षिणी सिंध इलाके में एक 24 साल की प्रेग्‍नेंट गायिका को बिना किसी वजह के गोली मार कर हत्या कर दिया.

दरअसल पाकिस्तानी सिंगर समीना सामून 6 महीने की प्रेग्‍नेंट थी और पाकिस्‍तान के कंगा गांव में एक कार्यक्रम के लिए पहुंची थी. पुलिस के अनुसार तारिक जटोई नाम का शख्‍स, गायिका समीना को गाने के दौरान बार-बार खड़ा होने के लिए जोर डालता रहा. लेकिन जब वह अपनी हालत के चलते खड़ी नहीं हो पायी तो उसे सब के सामने स्‍टेज पर ही गोली मार दी गई.

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचारियों से मिलेगी निजात, रेलवे ने बदले टिकट बुकिंग के नियम

खबरों के मुताबिक इस घटना के बाद महिला को तुरंत होस्पिटल ले जाया गया, लेकिन गायिका को नहीं बचाया जा सका है. वही इस घटना से जुड़ा एक वीडियो पाकिस्‍तान के एक मानवअधिकार कार्यकर्ता ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

बता दें कि कपिल देव नाम के इस शख्‍स ने अपने ट्वीट में बताया कि यह महिला 6 महीने की गर्भवति थी. साथ ही उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अब यह आरोपी शख्‍स इस महिला के पति पर यह केस वापिस लेने का दबाव डाल रहा है.

जानकारी के अनुसार मामले के दो आरोप गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पुलिस के अनुसार मृतक गायिका के पति ने दोहरी हत्‍या का मामला दर्ज कराया है.