सलमान खान से अपनी तुलना किए जाने पर भड़के पवन सिंह

pawan-singh

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वांटेड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जी हां, पवन सिंह के इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है और इसे यू-ट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन अपनी इस फिल्म को लेकर पवन में कुछ ऐसा बोला है जो चर्चा बटोर रही है.

बता दें कि फिल्म में पवन का लुक और एक्शन काफी धमाकेदार है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म सलमान की वांटेड से प्रेरित है. ऐसे में अब दोनों फिल्मों की आपस में तुलना हो रही है. लेकिन इस पर पवन सिंह का कुछ और ही कहना है.

फिल्मों की आपस में तुलना को लेकर उन्होंने कहा, मेरी फिल्म वांटेड नाम पर बनी है लेकिन बाकी यह फिल्म सभी फिल्मों से अलग है. सबकी अपनी अलग पहचान है. दूसरी इंडस्ट्री में वांटेड नाम पर फिल्म बनी है. लेकिन पता हो कि हर इंडस्ट्री की अपनी अलग ऑडियंस है.

ये भी पढ़ें: फिर पिता बनने वाले हैं शाहिद कपूर, पार्टी में दिखा मीरा का बेबी बंप

उन्होंने आगे कहा, मेकर्स ऑडियंस के हिसाब से फिल्में बनाते हैं. इसलिए मेरी फिल्म की तुलना दूसरी फिल्मों से नहीं होनी चाहिए. मेरी फिल्म का अलग जॉनर है. हमें उम्मीद है कि भोजपुरी दर्शक इसे काफी एंजॉय करेंगे.

बता दें, वांटेड इस साल रिलीज होने वाली पवन सिंह की पहली फिल्म है. ट्रेलर को देखकर ही साफ हो जाता है कि ये दर्शकों को काफी एंटरटेन करेगी. पवन सिंह की फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी. उनका भोजपुरी सिनेमा में खासा नाम है. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान भी कहा जाता है. वे एक्टर होने के साथ-साथ एक जाने-माने भोजपुरी सिंगर भी हैं.