सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा, शुरू की शूटिंग

salman-priyanka

बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड छोड़ बॉलीवुड में अपनी अगली फिल्म सुपरस्टार सलमान खान के साथ साइन किया है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा दस साल बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं. लेकिन इस फिल्म में प्रियंका सलमान खान के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. सलमान ने सोमवार को अपनी इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू किया जिसके बाद आज इसकी कास्ट को लेकर बड़ी घोषणा की गई.

बता दें कि सलमान और प्रियंका के इस फिल्म का नाम ‘भारत’ है और इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है. प्रियंका सलमान के साथ पहली बार साल 2004 में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में दिखी थीं. इसके बाद दोनों ने ‘सलाम-ए-इश्क’ (2007) और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ (2008) फिल्म में काम किया था. ऐसे में लगभग 10 साल बाद सलमान-प्रियंका एक बार फिर से इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे. इस बात का खुलासा डीएनए के रिपोर्ट्स में हुआ है.

ये भी पढ़ें: इस बार BiggBoss में होगा डबल धमाल, जाने किसे किया जाएगा सेलेक्ट

खबरों के मुताबिक अली अब्बास जफर ने इस फिल्म को लेकर प्रियंका से न्यूयॉर्क में मुलाकात की थी. प्रियंका ने साल 2014 में आई फिल्म ‘गुंडे’ में अली अब्बास जफर के साथ काम किया था. सलमान, प्रियंका और अली अब्बास तीनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.

बता दें कि जफर ने सलमान के साथ दो सुपरहिट फिल्में ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ दे चुके हैं. ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रीमेक फिल्म होगी.

दिए इंटरव्यू में जफर ने बताया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो चुका है. ‘भारत’ सलमान की अन्य फिल्मों से बेहद अलग होगी और ये फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.