सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है संजय दत्त की बायोपिक

sanjay dutt biopic creat sensation on social media

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का टीज़र सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है, इस टीज़र में आपको कुछ देर तक तक यही लगता रहेगा कि पर्दे पर दिखाई दे रहा शख्स और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त है, और बाद में जाकर आप रणबीर सिंह के ऊपर गौर कर पाते हैं, दरअसल रणबीर सिंह ने इस फिल्म में संजय दत्त के रोल को इतना बखूबी निभाया है कि आपको यह लगेगा कि आप संजय दत्त को ही देख रहे हैं.

इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है जो पहले भी ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘थ्री इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड को दे चुके हैं और एक बार फिर ‘संजू’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय सुत्त का रोल प्ले करने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी चाल से लेकर बातचीत के तरीके तक को सीखा है और इसके लिए रणबीर ने मिमिक्री आर्टिस्ट संकेत भोंसले से खास ट्रेनिंग ली है.

टीज़र में संजय दत्त को पांच अलग-अलग रूपों को दिखाया गया है जिसमें जवानी के दिनों के लंबे बालों वाले ‘संजू’ से लेकर कुर्ता पहने सफ़ेद दाढ़ी वाले ‘संजू बाबा’ तक का सफ़र दिखाया गया है.

कुछ लोग जहां संजू के इस टीज़र की खूब तारीफ़ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म को कोमेडी फिल्म बताकर जमकर इसकी बुराई भी की है. लेकिन इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ भी हो रही है.

Read Also: गौरी खान ने इंस्टा पर पोस्ट की सुहाना की आग लगाने वाली तस्वीर

इस फिल्म के पहले ही सीन में संजय दत्त को पुणे की यरवदा जेल से बाहर निकलते हुए दिखाया जा रहा है. टीज़र में संजय दत्त के जवानी के दिनों में ही ड्रग्स का आदी होने वाली बात बताई गई है. इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के उतार चढ़ाव को दिखाया गया है और हर उम्र में उनके किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाया गया है.

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर 

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *