तो इस दिन होगी सोनम कपूर की शादी, बॉयफ्रेंड के साथ लेंगी सात फेरे

Sonam-Kapoor

बॉलीवुड की ड्रेसिंग स्टाइलिश आइकॉन सोनम कपूर एक बार फिर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, सोनम कपूर लगभग एक साल से बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ डेट कर रही थी और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस समय दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर हैं.

इससे पहले खबरें आई थी कि सोनम और आनंद जोधपुर या उदयपुर में पुरे रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे, इसके बाद खबरें आई कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों 6 और 7 मई को मुंबई में ही शादी करेंगे.

खबरों के मुताबिक, अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज से पहले सोनम शादी के बंधन में बंध जायेगी. सूत्रों ने एक पब्लिकेशन को सूचना दी है कि सोनम और आनंद 6 और 7 मई को मुंबई में शादी करेंगे. शादी जुहू या फिर बांद्रा के किसी होटल में हो सकती है.

ये भी पढ़ें: इस बार BiggBoss में होगा डबल धमाल, जाने किसे किया जाएगा सेलेक्ट

बताया जा रहा है कपूर खानदान की बेटी के शादी में 150 लोग शामिल होंगे. मुंबई में ही शादी का प्‍लान इसलिए किया गया है ताकि बड़ों का आशीर्वाद आसानी से मिल सके. वहीं आनंद आहूजा भी दिल्‍ली के ही रहनेवाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई में ही शादी होने से कपूर फैमिली बेहद खुश है और जोर-शोर से शादी की तैयरियों में जुटा है.

आनंद आहूजा दिल्‍ली के रहनेवाले करोड़पति बिजनेस है. आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं. आनंद ने अमेरिका के व्‍हार्टन बिजनेस स्‍कूल से पढ़ाई की है. आनंद एक बिजनेसमैन होने के साथ-साथ फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्रन्योर भी हैं.