उन्नाव गैंगरेप: लखनऊ CBI दफ्तर पहुंची रेप पीड़िता, कुछ ही देर में होगा मेडिकल

unnao-gangrape-girl-reached-cbi-office

उन्नाव दुष्कर्म मामले में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की अपने परिवार के साथ लखनऊ के सीबीआई दफ्तर पहुँच चुकी है. बता दें की यहाँ पर सीबीआई की टीम उसका मेडिकल करवाने जा रही है जिससे इस केस को मज़बूत बनाया जा सके.

बता दें की यहाँ मेडिकल करवाने पहुंची लड़की ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस घटना को संज्ञान में लिया है, हमें उम्मीद है कि अब हमें न्याय जरुर मिलेगा इससे पहले लड़की के चाचा ने कहा था कि वो आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश हैं. इसके अलावा उन्होंने साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया.

लखनऊ के सीबीआई दफ्तर में पीड़िता के पहुँचने के बाद अब कुछ ही देर में उसका मेडिकल किया जाएगा और उसके बाद सीबीआई की टीम पीड़िता से पूछतांछ करने वाली है जिससे इस मामले में तब्दीली लायी जा सके और सच का खुलासा किया जा सके. बता दें कि इस मामले ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी परेशान कर दिया है क्योंकि उन्हीं की पार्टी के विधायक के ऊपर इतना संगीन आरोप है ऐसे में उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतने का आरोप लगाया है.

Read Also: बनारस भागने की तैयारी में था कुलदीप सिंह सेंगर, CBI ने धर लिया

इस मामले में सीबीआई ने कल रात उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने के बाद उनका मेडिकल भी कराया था. सीबीआई की टीम आज सुबह उन्नाव पुलिस के साथ मेडिकल चेकअप के लिए पीडि़ता तथा उसके परिवार के लोगों को लखनऊ ला रही है. ऐसा माना जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के बाद सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह और पीडि़ता को आमने सामने बैठाकर सामूहिक दुष्कर्म तथा उसके पिता की हत्या के मामले में पूछताछ कर सकती है.