यहां पर टॉयलेट से लेकर किचन सब है गोल्ड का, आप भी कह उठेंगे सोना कितना सोना है 

vietnam-gold-hotel

जैसे ही शादियों का सीज़न आता है घरों में सोने के गहने खरीदने का दौर शुरू हो जाता है, महिलाएं अपने लिए गहने बनवाने लगती हैं लेकिन सोने के दाम अधिक होने की वजह से महिलाओं को कम ही गहनों में काम चलाना पड़ता है। दाम अधिक होने की वजह से कुछ महिलाएं तो गहने ही नहीं खरीदती हैं। ये तो हुई घरों की बात, लेकिन क्या आप जानते हैं की जिस सोने को अधिक दाम होने की वजह से लोग खरीदने से कतरारे हैं उसी सोने के टॉयलेट, और सिंक बनाए जा रहे हैं।

जी हां अपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है। दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां पर स्विमिंग पूल से लेकर कप-प्लेट और टॉयलेट भी शुद्ध सोने का बना हुआ है। अगर आप सोच रहे हैं कि हम किसी रजवाड़े की बात कर रहे हैं तो आप बिलकुल गलत हैं। दरअसल हम एक होटल की बात कर रहे हैं जहां ठहरने वाले लोगों को किसी राजा की तरह ही अहसास होता है क्योंकि इस होटल में हर चीज़ सोने की बनी हुई है।

हम जिस होटल की बात कर रहे हैं वो वियतनाम में स्थित है जिसका नाम ‘गोल्डन बे डनांग’ है। अगर इस होटल के प्रेसिडेंशियल स्वीट को बुक करते हैं तो आपको राजाओं वाला एहसास होता है। दरअसल इस स्वीट में हर चीज़ पूरी तरह से सोने की बनी हुई है जिसे देखने के बाद किसी का भी इस होटल में ठहरने का मन हो जाएगा।

Read Also: राजस्थान के इस गांव में औरतों से करवाया जाता है ऐसा शर्मनाक काम

दरअसल होटल के इस स्पेशल स्वीट में आप जैसे ही एंटर करते हैं आपको यहां पर रखी हुई हर चीज़ चमकती हुई नज़र आने लगती है। बता दें कि इस स्वीट में आपको सोने का बना हुआ बाथटब, सोने का किचन, टॉयलेट, सिंक और कप-प्लेट, चम्मच से लेकर हर चीज़ सोने की बनी हुई दिखाई देगी। तो हमारी ये खबर पढ़ने के बाद अगर आपका भी इस होटल में ठहरने का मन कर रहा है तो इसके लिए आपको अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ सकती है क्योंकि शौक बेशकीमती होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *